“फैट टू स्लिम” की वसंत विहार में ग्रांड लौंचिंग

0
109
वसुधा शिल्पी गुप्ता, शिखा शर्मा और निधि शर्मा

जानी मानी डाइटीशियन और फैट टू स्लिम की ऑनर शिखा शर्मा ने दिल्ली स्तिथ वसंत विहार में अपनी 8वीं  फ्रेंचाईजी की लौंचिंग वसुधा शिल्पी गुप्ता और निधि शर्मा के साथ मिलकर की। इस उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें एक अनोखे कोंसेप्ट, “ईट, स्लीप, नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़” के बारे में लोगों को बताया गया, जिससे वज़न घटाना काफी आसान हो जाता है। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हरविंदर मक्कड़, सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में मिया लाकड़ा और ऑनरेबल गेस्ट के रूप में ब्रिजेश गोयल शामिल हुए| साथ ही अतिथि के रूप में सोनल अग्रवाल, सुशील भारती अपर्णा अग्रवाल सहित कई गणमान्य शामिल हुए|

फैट टू स्लिम की ऑनर, फेमस डाइटीशियन शिखा शर्मा  आज किसी   परिचय  की मोहताज नहीं है । दिल्ली से अपने पहले फैट टू  स्लिम आउटलेट की शुरुआत करने वाली शिखा शर्मा ने शायद उन्होनें ये नहीं सोचा होगा की कुछ समय में ही उनका ये ब्रांड दिल्ली के अन्य इलाकों  के  साथ  साथ दूसरे देशों तक भी पहुँच जाएगा।

फैट टू स्लिम आज की व्यस्त  दिनचर्या  तथा  जंक फूड के दुष्परिणामों के कारण बढ़ रहे मोटापे  से लोगों को एक अनोखे  कोंसेप्ट “ ईट , स्लीप , नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़ ” के द्वारा, निजात दिलाता है। चूंकि आज व्यस्त दिनचर्या के कारण एक्सरसाइज़ के लिए समय निकालने लगभग नामुमकिन हैं इसलिए शिखा  शर्मा  ने एक अनोखे कोंसेप्ट “ईट, स्लीप, नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़” को ईजाद  किया जिससे फैट टू स्लिम में दो से तीन महीनों में ही पंद्रह किलो तक वज़न कम करवाया जाता है और वो भी बिना डाइटिंग और  बिना एक्सरसाइज़ के।

आज फैट टू  स्लिम दिल्ली एनसीआर सहित  अमेरिका में भी अपनी फ्रेंचाईजी सफलता पूर्वक चला रही हैं। इसी कड़ी में उन्होनें अपनी नयी फ्रेंचाईजी दिल्ली के पॉश इलाके, वसंत विहार में वसुधा शिल्पी गुप्ता और निधि शर्मा के साथ मिलकर शुरू की है। फैट टू  स्लिम वसंत विहार की डायरेक्टर वसुधा शिल्पी गुप्ता ने खुद शिखा शर्मा के युनीक कोंसेप्ट  कोंसेप्ट “ईट, स्लीप, नो एक्सरसाइज़ एंड लूज़”  से तीन महीनों में लगभग पंद्रह किलो वज़न कम किया है। फैट टू  स्लिम की आठवीं   फ्रेंचाईजी के लॉंच पर वसंत विहार क्लब में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शिखा शर्मा  के साथ कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की।

इस लॉंच पर फैट टू स्लिम की ओनर शिखा शर्मा, फेमस मॉडल मिआ लाकरा, नई दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी ब्रिजेश गोयल, हरविंदर मक्कड़, वंडर विमेन कनेक्ट से अपर्णा अग्रवाल , मारवाह स्टूडियो के सुशील भारती आदि शामिल हुए।

LEAVE A REPLY